Sunday 1 November 2015

Ek Student Ki Prem Kahani

Humko Tumse Pyaar Hai Student Love Story in Hindi


Student Hindi Love Storyएक लड़का था जो की एक लड़की से हद्द से कही ज़्यादा प्यार करता था। उसका नाम अमित है ओर उस लड़की का नाम केयूरी है वो दोनो एक ही स्कूल एक ही कोलेज में पढ़े है। अमित पूरे 8 साल से केयूरी को जनता था पहले अमित ओर केयूरी एक अच्छे दोस्त हुआ करते थे केयूरी बहुत स्मार्ट भी थी ओर बहुत नाइस गर्ल थी। अमित ओर केयूरी एक दूसरे का बहुत धीयाँ रखते थे वो एक बचपन के फ्रेंड थे अमित अपने घर से स्चोल में खाना नही लेके जाता था क्यूकी केयूरी उसके लिए रोज खाना लाती थी उस टाइम केयूरी 8th ओर अमित 10th में था धीरे वो बढ़ते रहे उन दोनो में प्यार बढ़ता रहा जिस दिन केयूरी स्कूल नही आती थी। (Ek Student Ki Prem Kahani)

उस दिन अमित का मान बिल्कुल भी नही लगता था। एक बार तो ऐसा हुआ की केयूरी पूरे दिन तक स्कूल नही आई तो अमित बहुत परेशान था अमित ने उसकी फ्रेंड से पूछा तो उसने बोला की केयूरी की तबिय्त बहुत ख़राब है। अमित को पता चलते ही अमित उसको देखने चला गया उसके वो जब अमित उसके घर पहुँचा तो पता चला की उसके घर वेल उसे delhi लेके गये है उसकी तबिय्त कुछ ज़यादा ख़राब हो गये थी 2 weeks तक अमित को केयूरी की कोई खबर नही मिली वो उसने स्कूल जाना बंद कर दिया अमित के घर वाले बहुत परेशन थे की क्या हो गया जो की अमित स्कूल नही जा रहा है ।
अमित के कुछ दोस्तो से उसके पापा ने पूछा तो पता चला की वो राधका की वजह से नही जा रहा फिर अमित के पापा ने अमित को बहुत मारा जबरदस्ती अमित को स्कूल भेजते थे स्कूल जाता तो वाहा मास्टर जी डांटते ओर कभी उसे मुर्गा बनना पड़ता तो कभी स्कूल से हमेशा रोता रहता अपनी केयूरी के लिए एक दिन अमित स्कूल जा रहा होता है की उसके कुछ दोस्तो ने बोला की तो केयूरी से मिला वो कल वापस आ गई है ओर अब वो बिल्कुल ठीक हो गई है ओर वो कल से स्कूल जा सकेगी ये सुनकर अमित बहुत खुश हुआ ओर उस दिन स्कूल नही गया। Ek Student Ki Prem Kahani

वो केयूरी को देखने उसके घर चला गया उस देखते ही अमित रो पड़ा पता नही क्यू शायद उसे सीकायत थी अपनी दोस्त से जो उसने बताया नही ओर ख़राब भी नही थी उसे अपने बीमार होने की अब लो कर लो बात अब हुमारे अमित जी स्कूल जाते ओर 3 दिन केयूरी से बोलते भी नही थे अपनी नाराज़गी देखा रहे थे केयूरी को जब केयूरी ने कान पकड़ के सॉरी बोला तब जाके कही केयूरी को अमित ने माफ़ किया फिर धरे बड़े होने लगे अमित ओर केयूरी पहले अमित की पढ़ाई कंप्लीट हो गई वो कोलेज जाने लगा। [Ek Student Ki Prem Kahani]

अमित ओर केयूरी अकेली पड़े गई स्कूल में। ना तो केयूरी का मन लगता था अमित के बिना ना तो अमित का केयूरी के बिना जब टाइम मिलता था अमित ओर केयूरी एक साथ रहते थे पर बहुत मुस्किल से मिल पाते थे ढेरे ढेरे दिन गुज़रते गये इतने दिन दूर रहने के बाद फिर अमित की ज़िंदगी में खुश आ गई क्यूकी केयूरी अमित के कोलेज में पढ़ाई करने आ गई ढेरे ढेरे  कोलेज  में फिर से वही स्कूल वाली मस्ती करने लगे।

1 comment:

  1. बहुत ही सुंदर प्रस्तुति,

    नमस्कार पाठको! अगर आप इस लेख के जैसा कहानी लिखना चाहते है तो इसे जरुर पढे -- कहानी लिखने के नियम

    ReplyDelete