Sunday 12 February 2017

Kisi Bhi WiFi Ka Password Kaise Pata Kare

फ्री की चीज सभी को चाहिए होती है और आज के समय में अगर फ्री का इन्टरनेट मिल जाये तो उसके जैसी बात नहीं .लेकिन कई बार हमारे साथ ऐसा होता की हम कंही बहार घुमाने जाते है और हमारे मोबाइल इन्टरनेट नहीं है तो वंहा अगर wifi मिल जाये तो हमारा internet का काम हम कर सकते है लेकिन wifi पर हमें लगभग पासवर्ड मिलते है .जिसके कारन हम उसे connect नहीं कर पाते और हमारा इन्टरनेट का काम नहीं होता है. आज मैं आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है ,जो आपके बहुत काम आ सकता है .आप अपने लाइफ मे internet ka use करने के लिए कई सारे माध्यम का यूज़ करते होंगे जैसे ,मोबाइल 2G/3G ,tikona ,wifi etc. लेकिन आपका इसके लिए आपको रुपय खर्च करने पड़ते होंगे ,और जब आपके पास मनी नही होती होगी तब आप सोचते होंगे की कास इसका wifi मे hack कर लू कैसे उसके free wifi ka password मुझे मिल जाए वगेरा वगेरा.

Wifi Password पता करने के बाद आप Internet Connect कर सकते हैं. और फिर सूपर फास्ट speed se browsing & downloading कर सकते हैं. मैं यहा wifi password malum करने का तरीका बताऊंगा ये तरीके बहुत ईज़ी & सिंपल हैं. अगर आपके पास android device हैं तो कही भी कभी भी wifi पासवर्ड मालूम कर सकते हैं. Wi-Fi passwords pata करने के दो तरीके होता है एक लीगल और दूसरा इल्लीगल. जैसे की आपको पता है इस साइट पर में आपको कोई भी illegal इन्फर्मेशन नही प्रवाइड करता इस लिए आज में आपको बताऊंगा Wi-Fi के पासवर्ड्स कैसे पता करे लीगल तरिको से. 

किसी का भी Wi-Fi password dhundhne के लिए आपके पास एक android phone होना ज़रूरी है क्यू की हमे इस के लिए एक application की हेल्प लेंगे. बस एक android application है जिसका नाम है Wi-Fi WPA WPS Tester इसको हम download और इनस्टॉल करेंगे फिर हम free Wi-Fi का मज़ा ले सकते है. अब दोस्तो आज की इस पोस्ट मे आपको यही बताऊंगा की कैसे आप अपने android फोन का इस्तेमाल आप किसी के wifi ke password pata कर सकते है.

tricks WiFi Ka Password Kaise Pata Kare

Wi-Fi se Phone Kaise Connect Kare Without Passwords

इस ट्रिक के लिए हम कुछ अप्लिकेशन्स यूज़ करेंगे जिनकी हेल्प से हम without passwords के Wi-Fi networks से कनेक्ट करेंगे आपना android फोन सो नीचे के स्टेप्स को फॉलो करिए.

Step 1: सबसे पहले आपने फोन  मे इस path मे जाए Settings>>About device>>Status now यहा आपको नीचे जाने के बाद आपको आपने फोन का serial number दिखेगा उस को कॉपी करिए या नोट करके रखिए.

Wifi Password Pata Kare Android Me

Step 2: अब आप Playstore मे जाए और ES-File Explorer एस अप्लिकेशन को इनस्टॉल और ओपन करिए. डाउनलोड करने के लिए आप यहा भी क्लिक कर सकते है : Download ES-File Explorer

Step 3: ES-File Explorer को ओपन करने के बाद internal storage मे जाए और New File बनाए, न्यू फाइल बना ने के लिए + वाले सिम्बोल पर क्लिक करे और फाइल का नाम serial number रखना है जो हमने नोट या कॉपी करके रखा था.

Wifi Ke Password Ko connect Kaise kare

Step 4: अब playstore मे जाए और एक अप्लिकेशन को डाउनलोड करिए Wi-Fi WPA WPS Tester. डाउनलोड करने के लिए यहा क्लिक करे: Download Wi-Fi WPA WPS Tester

Step 5: App को ओपन करिए, करने के बाद आपको वह Wi-Fi networks के नाम दिखेगे जिस से आपको कनेक्ट करना है उस name पर क्लिक करिए.

WiFi Password Kaise Pata Kare Mobile Me

Step 6: अब आपको एक ऑप्शन दिखेगा CONNECT AUTOMATIC PIN उस पर क्लिक करिए.

wifi ka password maloom karna

अब आपका फोन उस Wi-Fi Network se connect हो जाएगा आप free Wi-Fi use करके इंजोय कर सकते है और ये ट्रिक 100% work करेगी. दोस्तों आज का ये लेख आपके लिए मददगार साबित हो मै ये उम्मीद करता हूँ. आशा करता हूँ के आपको पता चल गया होगा के kisi bhi WiFi ka password kaise pata kare. अपना self intelligence का भी इस्तेमाल करें. अगर अभी भी कोई संदेह है तो कमेंट करके आप मुझसे पूछ सकते हैं. जय हिंद, धन्यवाद.

•  Free Android Mobile App Kaise Banaye
•  Mobile Me Internet Data Save Karne Ki Best 12 Tips

2 comments: