Thursday 22 October 2015

सभी पति पत्नी इसको पढ़े खासकर पत्नी हिंदी प्रेम कहानी

All married couples should read this special for wifes Hindi Story

सभी पति पत्नी इसको पढ़े खासकर पत्नी हिंदी प्रेम कहानी, hindi love story, love story in hindi, हिंदी लव कहानी, हिंदी प्रेम कहानी, Student Hindi Love Story,
क्या कर रहे हो, खाना खा लिया? हां खाया !! मैं थोड़ा व्यस्त हूँ बाद में बात करु?

ओके लेकिन आज एक सवाल का जवाब लेकर आना की मेरे लिए तुम्हारा प्रेम कैसा? ओके चल रखता हु  फिर बात।

ऑफिस में बैठे बैठे।।

मेरा प्यार तो समझना मुश्किल है क्युकी i love you ऐसा प्यार मेरा नही है तुजे में एक दिन अस्पताल ले गया था और वापस लोटते समय स्टेशन पर जगह खाली होने के बावजूद भी मैं ना बैठा ओर तुम्हारे आगे खड़ा था क्युकी तुजे धुप ना लगे यही तो है मेरा प्यार।

तू खाना बनाये और कभी कभी नमक डालना भूल जाये फिर भी तुजे कुछ बताये बिना खाना खा लेता हु यही तो है मेरा प्यार।

मुझे आइसक्रीम अच्छा नहीं लगता लेकिन जब movie देखने जाते वहा तुम्हे आइसक्रीम खाते हुए भी अच्छी लगती हो यही तो है मेरा प्यार।

बिना किसी कारण घर लोटते समय तेरे लिए दो फाइव स्टार चोकलेट ले आऊ और उसमे से एक पूरी का और दूसरी भी आधी तू खा जाती है और में छोटे टुकड़े में मान लेता हु यही तो है मेरा प्रेम।

में 12th पास और तू  M।com फिर भी तुजे बुद्धिहीन कहके तेरी मजाक करता हु यही तो है मेरा प्यार।

मैं शाम को जब थक कर घर आता हु और प्यास लगी हो और तू TV देखती देखती पानी लाने के लिए ना बोले और में तुजे बोलू की नहीं चाहिए यही तो है मेरा प्यार।

में तुजे कुछ भी बोलू या तो फिर किसी भी मजाक मस्ती करू लेकिन किसीको तेरे बारे में बोलने ना दू यही तो है मेरा प्रेम।

भोजन करते समय भूख हो फिर भी कम खाना खाऊ और तुजे खाना पूरा करने के लिए फोर्स करू यही तो है मेरा प्यार।

में किसीको बहुत फ़ोन नहीं करता हु लेकिन तेरा मिसकोल देख कर तुरंत कॉल करु यही तो है मेरा प्यार।

मुझे कहीं भी अकेले जाना हो तो में ऐसे ही चला जाता हु लेकीन जब तू साथ में हो तो तुजे कुछ प्रॉब्लम ना हो इस लिए AC टिकिट ही बुक करवाता यही तो है मेरा प्यार।

ऐसे तो बहुत प्रसंग है लेकिन तुजे कभी कुछ कहता नहीं हु सिर्फ अनुभव ही करता हु यही तो है मेरा प्यार।

I Love You किसी भी दिन तुजे कहता नहीं हु लेकिन तुजे अच्छा लगे इस लिए सबके सामने कह देता हु I Love You यही तो है मेरा प्रेम।

0 comments:

Post a Comment