Monday 12 October 2015

काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पाती हिंदी लव स्टोरी- I wish I could tell him how I feel Hindi Love Story

I wish I could tell him how I feel Hindi Love Story, hindi love story, love story in hindi, हिंदी लव कहानी, हिंदी प्रेम कहानी, Student Hindi Love Story,ये एक लड़के और लड़की की बहुत ही खूबसूरत कहानी है। ये कहानी और भी खूबसूरत लव स्टोरी बन सकती थी अगर काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पाती! अब ये कहानी जिसकी है, यानी जयेश की, उसी के शब्दों में पढ़िए।

मैने आज तक इतनी सुंदर लड़की नहीं देखी। वो स्कूल यूनिफॉर्म में भी बहुत ही सुंदर लग रही है। सब लड़के उससे फ्रेंडशिप करना चाह रहे हैं। I wish I could tell her how I feel! काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पता। जयेश की डायरी 11th क्लास- अब Nisha (yes here name is nisha) बहुत ही खूबसूरत हो गई है। आज मैने उसे एक पार्टी में देखा। वो वहाँ विजय के साथ आई थी। मेरा तो मान ही दुविधा में पद गया था। 

एक तरफ तो उसे विजय के साथ देख कर वहाँ से जाने का मान कर रहा था वहीं मोनाली के चेहरे से नज़र ही नहीं हट रही थी, मैं जाता कैसे? I wish I could tell her how I feel! काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पता। वैसे वो मेरी बहुत अच्च्ची दोस्त बन गई है। हम अक्सर बातें करते हैं। वो मुझे सारी बातें डिसकस करती है। कोई भी परेशानी हो तो मुझे बता देती है। मैं भी उसे सारी बातें कह देता हूँ। बस यही नहीं कह पता किस उम दुनिया की सबसे सुंदर लड़की हो और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। I wish I could tell her how I feel! काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पता। 

जयेश की डायरी: कॉलेज फाइनल year- मोनाली का विजय के साथ ब्रेक अप हो गया आज।  वो मेरे पास आकर बहुत रोई। उसने बताया की कैसे विजय ने उसे चीट किया और एक दूसरे लड़की साथ भी अफेर किया जबकि सबके सामने वो मोनाली को अपनी गर्ल फ्रेंड कहता था। वो मेरे साथ बैठी रही बहुत देर तक। मैने उसका हाथ अपने हाथ में लेकर उसे दिलासा देता रहा। I wish I could tell her how I feel! काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पता। 

जयेश की डायरी- Nisha’s marriage day- आज मोनाली की शादी हो रही है। मोनाली ने शादी के सारे कम मेरी पसंद पूच्छ पूच कर किए। मनोज, जिससे उसकी शादी हो रही है, उसे उसने मुझसे खास तौर से मिलवाया और फिर बाद में मुझसे puchha की मुझे मनोज कैसा लगा? मनोज सचमुच बहुत अच्च्छा लड़का है। मैने कहा की मनोज तुम्हें बहुत सुखी रखेगा। मोनाली की शादी है। सब खुश हैं। मैं भी खुश हूँ क्यूंकी मोनाली को खुश देख कर मैं दुखी तो नहीं हूँ। पर आज शायद मनोज की जगह मैं होता अगर मैने उसे कभी अपने दिल की बात बताई होती। I wish I could tell her how I feel! काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पता। जयेश की डायरी: मोनाली का फ्यूनरल- हम दोनो जिंदगी भर दोस्त रहे। हमेशा एकदुसरे से मिलते रहे। एक दूसरे के घर आते जाते रहे। आज मोनाली हम सबको छोड़ कर चली गई। 

आज मेरे मान में फिर यही बात आ रही है की जिंदगी में कभी तो मैं उसे कह पता की मैं तुम्हे चाहता हूँ। I wish I could tell her how I feel! काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पता। Funeral के बाद उसकी सिस्टर ने मुझे एक बॉक्स लाकर दिया जो उसने कहा की मोनाली ने मुझे दें एके लिए दिया था। घर आकर जब मैने उस बॉक्स को खोला तो उसमें वो बुक थी जो मैने उसे 9th क्लास में दी थी, वो ब्रेस्लेट था जो मैने उसे 11th क्लास में दिया था, वो scarf था जो मैने उसे कॉलेज में दिया था, वो ड्रेस थी जो मैने उसे उसकी मॅरेज पर दी थी। और मैने देखा की उसमें एक डायरी थी। Fiary के पहले पन्ने पे लिखा था। 

मोनाली की डायरी: 9th क्लास- आज मुझे नये स्कूल में अपनी क्लास में एक लड़का मिला। वो इतना हॅंडसम, इतना नाइस और mannered था जितना मैने कभी नही देखा। जब सब लड़के मुझ से flirt करने की कोशिश कर रहे थे तो वो डोर से मुझे देख रहा था। उसकी आँखों में मेरे लिए admiration था। मुझे वो लड़का क्लास का सबसे अच्च्छा लड़का लगा। बल्कि वो लड़का मुझे दुनिया का सबसे अच्च्छा लड़का लगा। पहली बार देख कर ही मुझे लगा की ये लड़का कुछ खास है। मैं अगर इससे अपना बॉय फ्रेंड बना पाऊ तो कितना अच्च्छा हो! I wish I could tell her how I feel! काश की मैं उसे अपने दिल की बात कह पाती।

0 comments:

Post a Comment