Sunday 11 October 2015

कल हो ना हो हिंदी लव स्टोरी- Kal Ho Na Ho Love Story in Hindi

Hindi Love Story, कल हो ना हो हिंदी लव स्टोरी, Kal Ho Na Ho Love Story in Hindiमेरा एक दोस्त था अंकित जो गुजरात में रहता था , जिसको हमेशा ऐसा लगाता था की कभी ना कभी उसकी लाइफ मैं ऐसी लड़की आएगी जो उससे true love करेगी। उसकी एक और girlfriend भी थी पायल जिसके साथ उसका ब्रेक-उप हो गया था पर पायल अंकित से बहुत प्यार करती थी इसलिए वो हर साल वॅलिंटाइन के दिन अंकित से मिलने आती थी, और अंकित भी यह जनता था की पायल अभी भी उससे प्यार करती है।

इसलिए जब भी पायल अंकित से मिलने आती तो अंकित अपने साथ अपनी किसी भी फ्रेंड्स को साथ ले जाता था और पायल से जुट बोलता था की यह मेरी न्यू गर्ल फ्रेंड है। पर पायल शायद अंकित से true love करती थी इसलिए वो हर साल अंकित से मिलने ज़रूर आती थी! और जब भी वो अंकित को किसी और लड़की के साथ देखती थी तो काफ़ी sad हो जाती थी, पर फिर भी पायल को लगता था की कभी ना कभी तो अंकित को उसके प्यार का एहसास होगा। पर शायद अंकित को पायल के प्यार की कोई परवाह नही थी। 

और एक दिन पायल ने फाइनली डिसाइड किया की अब वो कभी भी अंकित से नही मिलेगी। दूसरी तरफ जब पायल ने अंकित से मिलना बंद कर दिया तो अंकित भी कहीं ना कहीं पायल को मिस करने लगा था पर उसने पायल से कभी नही कहा। और एक दिन अंकित अपने एक दोस्त की birthday party में गया हुआ था जहाँ उसके एक दोस्त ने उसे ये बताया की जिस true love को वो ढूंड रहा है वो कोई और नही पायल ही है। वो तुज़से बहुत प्यार करती है पर वो कभी भी पायल के true love को समज नही पाया। 

उस दिन अंकित को भी लगा की जिस true love को वो ढून्ध रहा है वो पायल ही है और अंकित realized Relationship is something that both parties should work on! पर तब तक तो काफ़ी वक़्त बीत चुका था। पता नही पायल अभी भी अंकित से प्यार करती भी होगी या नहीं। इसलिए अंकित ने डिसाइड किया की वो पायल से मिलने जाएगा और उसको सॉरी कह कर मना लेगा। 

लेकिन जिस दिन वो जाने वाला था उसी दिन पायल के पापा ने अंकित को फोन किया और बताया की पायल की एक कार आक्सिडेंट हो गया था और 48 घंटे कोमा में रहने के बाद पायल की brain hamrage से मोत हो गयी।अंकित जो उस दिन पायल से मिलने जा रहा था और बहुत कुश था अचानक पायल की मोत की बात सुनकर पागल सा हो गया उसकी कुछ समज में नहीं आ रहा था, आख़िर वो पायल के प्यार को पहले क्यूँ नहीं समाज पाया।

0 comments:

Post a Comment