Saturday 10 October 2015

मजाक मस्ती में प्यार हो गया हिंदी लव स्टोरी- Wrong no. Love Story In Hindi

मजाक मस्ती में प्यार हो गया हिंदी लव स्टोरी Wrong no. Love Story In Hindiमे अपने चाचा के शादी मे गई थी दिल्ही तो वहा मे ओर मेरी भाभी दोनो मिलके अपने भाई से मज़ाक कर रहे थे । रोंग नंबर से दूसरी लड़की बन के तो उसने पहचान लिया तो एक मेरे बहत दूर के रिस्ते मे मेरा भाई हे जिस से मेने ओर मेरी भाभी ने मज़ाक किया ओर उसने मूज़े पहचान लिया फिर भी उसने मूज़े नही बताया की उसने मुजे पहचाना हे वो उसकी शादी कुछ महीने पहेले हुई थी। तब मे उसकी शादी एटेंड करने के लिया गई थी ओर बहोत एंजॉय किया उसके बाद मेरे चाचा की शादी थी तो मे गई थी। तो हम दोनो रोज अंजान बन के बात करते जानने के बावजूद भी ओर एसे बात करते करते हूमे एक दूसरे से बहोत प्यार हो गया। ओर हम एक दूसरे से बहोत प्यार करते हे लेकिन प्रोबलम हे की हम भाई बहन हे। 

उसकी शादी हो गई हे लेकिन फिर भी हम एक दूसरे से बहोत प्यार करते हे मे भी उसी सिटी मे रहती थी। समे वो रहता था हम बहोत बार मिले भी थे मूज़े पता था की शैड हो गई उसके बावजूद भी मे उससे प्यार करने लगी इतना की उसके बिना रह नहीं पाती । ओर हम दोनो एक दूसरे शादी का बोला तो मे अपनी सारी फॅमिली छोड़ने को तैयार हो गई लेकिन उसके बहोत प्रोबलम था वो बहोत डरता था की बदनामी हो जाएगी। लेकिन मे उससे अपनी जान से ज्यादा उसकी न्यू न्यू शादी मे वो बहोत खुस था। जब से मे उसकी लाइफ मे वो परेशां सा रहने लगा ओर क्या करे क्या ना करे कुछ सम्ज नही आता उसको लेकिन वो सुरू सुरू मे वो अपनी वाइफ के साथ एसा कोई रिस्ता नहीं रखता था। 

फिर धीरे धीरे वो उसको वाइफ मनमे ओर कुछ महीने उसकी वाइफ प्रगनेट हुई। तब मूज़े पता चला की वो जसे प्यार करते हुए भी एसा कर रहा हे मेरी कसमे बोल रहा है। उस दिन मूज़े बहोत हार्ट हुआ मे उस दिन बाद इतना रोती की कुछ हॉस नहीं लेकिन उसके बाद एक बार मिले तो उसने मूज़े वादा किया की ये मेरी ग़लती हे मुजसे हुआ भूल से हुआ वो मेरे सामने रोने लगा ओर मुजसे सॉरी बोलने लगा ओर कहता की i really love you तो मेने कहा ओके ग़लती इंसान से होती हे।

एक ग़लती माफ़ की मेने आपकी फिर हम एक दूसरे के साथ बहोत खुस थे उसको जो नहीं पसंद वो नहीं  करती थी उसको नहीं  पसंद था की मे jeans पहेनु slim कपडे पहेनु तो मे नहीं  पहनती ओर बस उसके अछा लगता शूट पहनाती मे वो ही पहनती किसी से ज्यादा बात नहीं करो ये वो सब बाते मानी उसकी लेकिन मे कभी उसको कुछ भी बोलती वो मेरे हर बार खिलाफ जाके वो करता वो आज बाप बनने वाला हे लेकिन फिर भी मे उससे बहोत प्यार करती हू। आज भी उसके बिना जी नही सकती मेरी लाइफ सब से ज्यादा मेने इससे प्यार किया फॅमिली से बड़ कर माना मेने इसको लेकिन ये मेरी कसमे तक जूठी ख़ाता ओर मेरी बात को एग्नोर करता इसको मेरी अब नहीं पडी है।

 लेकिन मे अभी भी एससे बहोत प्यार करती हू अभी भी शादी करने को तैयार हू लेकिन वो जसे शादी नहीं करना चाहता। आज तक मे उसको बोलती will u marri me but उसका रिप्लाइ हमेशा no मे होता हे लेकिन दोस्तो मे उसके बिना नहीं जी सकती प्लीज़ हेल्प मी दोस्तो या मूज़े मंज़िल का रास्ता बताओ या इतना दूर करो की उसके मूड के भी ना देखु प्लीज़ दोस्तो मेरी हेल्प करो मे बहोत परेसन रहती हू वो मूज़े भूल सकता हे लेकिन मे नहीं प्लीज़ दोस्तो भूल का कोई तो रास्ता बताओ प्लीज़ हेल्प मी दोस्तों।

0 comments:

Post a Comment