Thursday 15 October 2015

Funny Jokes Page-2

Funny Jokes in hindi, hindi funny jokes, new funny jokes, Funny Jokes Page-2

Funny Jokes-1

एक मुर्गा मालिक को खिङकी से बैठा देख रहा था
मालिक बहुत बीमार था,मालिक की पत्नी उसके बगल में बैठी थी
पत्नी बोली : आपको बहुत तेज़ बुखार है मै आपके लिए चिकन सूप बना लाती हूँ।
इतना सुनते ही मुर्गे के तोते उङ गये
मुर्गा बोला : बहन जी एक बार क्रोसिन दे कर भी देख लो

Funny Jokes-2

एक दिन ख़ुदा ने मुझसे कहा:- "मत कर इन्तज़ार इस जन्म में उसका, मिलना मुश्किल है.."
मैंने भी कह दिया:- "लेने दे मज़ा इन्तज़ार का, अगले जन्म में तो मुमकिन है.."
फिर ख़ुदा ने कहा:- "मत कर इतना प्यार, बहुत पछतायेगा.."
मुस्कुरा के मैंने कहा:- "देखते हैं तू कितना मुझे और तड़पायेगा..."
फिर ख़ुदा ने मुझसे कहा:- "भूल जा उसे, चल तुझे जन्नत की अप्सरा से मिलाता हूँ.."
मैंने कहा:- "आ नीचे, देख मेरे प्यार का मुस्कुराता चेहरा, तुझे जन्नत की अप्सरा भुलाता हूँ.."
ग़ुस्से में ख़ुदा ने कहा:- "मत भूल अपनी औक़ात, तू तो एक इन्सान है.."
हंस कर मैंने कहा:- "तो मिला दे मुझे मेरे प्यार से और साबित कर दे कि तू ही भगवान है..
फिर ख़ुदा ने मेरी शादी ही करवा दी...
सारा भूत उतर गया,
शायरी वायरी सब भुला दी..

Funny Jokes-3

मैं पीकर नहीं बहकता बहकता हूँ तो उसे_देखकर

अब बताओ ज़रा कि शराब_हराम है या वो...?

इतने में मम्मी के कमरे से आवाज़ आई शराब_हराम है....

और वो हरामजादी हैं और तु रैपटे खायेगा हरामखोर.!

Funny Jokes-4

संता (बंता से): और सुना यार बीवी से झगड़ा खत्म हुआ या नही
बंता: अबे घुटनों पर चल कर आयी थी मेरे पास घुटनों पर
संता: क्या बात कर रहा है सच में..
बंता: और नहीं तो क्या।
संता: फिर क्या बोली?
बंता: बोली बेड के नीचे से बाहर आ जाओ, पक्का अब नही मारुंगी

Funny Jokes-5

अध्यापक छात्र से - बताओ तुम इतिहास पुरूष मॆ सब से ज्यादा किससे नफरत करते हो
बच्चा राजा राम मोहन राय से
अध्यापक - क्यू ??
बच्चा - उसी नें बाल विवाह बँद करवाया था वरना आज हम भी बीवी बच्चे वाले होते

Funny Jokes-6

संता एक सॉफ्टवेर कंपनी में अपना इंटरव्यू देने जाता है।
इंटरव्यू लेने वाला - JAVA के कोई चार Version बताओ ?

संता:-
1. मर JAVA !!

2. मिट JAVA !!

3. मैं सदके JAVA !!

और

4. लुट JAVA !!

इंटरव्यू लेने वाला: बल्ले बल्ले अब तुस्सी घर JAVA

Funny Jokes-7

एक दोस्त ने नया मोबाइल खरीदा
सागर : देख पियूष मैने नया मोबाइल खरीदा
पियूष : वाह क्या बात है बंदा तेजी मेँ है आज पार्टी तो देनी पडेगी तुझे अगर पार्टी देगा तो मैँ भी तुझे एक Gift दुँगा
सागर : OK चल ठीक है आज रात को Hotel मेँ पार्टी मेरी तरफ से
(रात को दोनो Hotel मेँ मिलते है)

पियूष : अरे यार तु इतना गरीब है एक-एक रुपया इकठ्ठा करके मोबाइल खरीदा और अब पार्टी का इंतजाम कैसे किया

सागर : पार्टी के लिए मोबाइल बेच दिया तेरे लिए तो जान भी दे दु तु कहे तो

पियूष : मुझे पता था तु साला ऐसा ही कुछ करेगा

इसलिए तुने जिस दुकान पर मोबाइल बेचा मैने वही से वापस खरीद कर लाया हु ले यह मेरी तरफ से GIFT

मोरल : जिँदगी मेँ दोस्त नही बल्कि दोस्त मेँ जिँदगी होनी चाहिए

Funny Jokes-8

एक जाट ने मेढ़क से पूछा कि क्या जाटों में दिमाग होता है

मेढ़क बोला- नहीं और पानी में कूद गया

जाट पूरा दिन सोचता रहा इसमें सुसाईड करने वाली क्या बात थी

Funny Jokes-9

एक बार एक चौधरी अपने लड़के के लिये लड़की देखने गया

लड़की कुछ ज्यादा ही काली थी जैसे की उल्टा तवा चौधरी को बिलकुल पसंद नहीं आई

लड़की का बाप बोला- चौधरी साहब लड़की पसंद कर जाओ कार दे देंगे दहेज़ में

चौधरी बोला - भाई तू तो कार दे देगा अगर ये काला जामुन हमारे घर आ गया तो अगली पीढ़ी में हमें हमारी लड़की ब्याहने के लिए हेलीकॉप्टर देना पड़ेगा

Funny Jokes-10

एक नादान छोटी सी मछली ने अपनी मा से पूछा:

हम ज़मीन पर क्यू नही रहते

अनुभव से शिखि मा बोली

बेटा पानी फिश के लिए ह और ज़मीन सेल्फिश के लिए

  Go Funny Jokes Page-1                                    Go Funny Jokes Page-3  

0 comments:

Post a Comment