Thursday 15 October 2015

Marriage Jokes Page-1

Marriage jokes, Marriage jokes hindi, Marriage jokes in hindi, hindi Marriage jokes, best Marriage jokes, new Marriage jokes, Marriage Jokes Page-1

Marriage Jokes-1 

दो शादीशुदा दोस्त एक रात को इकट्ठे बैठकर शराब पी रहे थे तब पहले दोस्त ने दूसरे से कहा तुम जानते हो मुझे पता ही नहीं चलता की मैं क्या करूँ?

जब भी मैं पीकर घर जाता हूँ तो मैं रास्ते में ही गाड़ी की हेडलाईट बन्द कर देता हूँ मैं इंजन को बंद करके गाड़ी को गैराज में लगाता हूँ फिर मैं घर में अंदर जाने से पहले जूते उतार देता हूँ मैं चुपके से सीढ़ियाँ चढ़ता हूँ मैं बाथरूम जाकर अपने कपड़े बदलता हूँ जैसे ही मैं आराम करने के लिए बिस्तर पर सोने जाता हूँ तो मेरी बीवी जाग रही होती है और मुझे चिल्ला कर कहती है इतनी देर से आये हो बाहर चले जाओ!

उसके दोस्त ने उसे देखा ओर उसे कहा तुमने सच में गलत तरीका अपनाया है देखो मैं चिल्लाते हुए गाड़ी चलाता हूँ दरवाजे को जोर से धक्का देकर खोलता हूँ जोर जोर से चलता हूँ अपने जूतों को अलमारी मैं फेंक देता हूँ कपड़े उतार देता हूँ बिस्तर पर कूद जाता हूँ और अपनी पत्नी को पकड़ कर कहता हूँ फिर ..?? ओर वो बहाना करती है जैसे सो गयी हो!

Marriage Jokes-2

एक नौकरानी ने अपनी मालकिन से तनख्वाह बढ़ाने के लिए कहा!

मालकिन ने पूछा तुम्हारी तनख्वाह क्यों बढ़ाई जाये? तुम इस लायक नहीं हो!

नौकरानी ने कहा मालकिन इसके तीन कारण है मैं कपड़ों को इस्तरी बहुत अच्छा करती हूँ!

मालकिन ने पूछा ये तुमसे किसने कह दिया की तुम इस्तरी बहुत अच्छा करती हो?

आपके पति ने मालकिन नौकरानी ने कहा!

दूसरा कारण यह की मैं आप से बेहतर खाना पकाती हूँ!

बेवकूफ ये तुमसे किसने कह दिया की तुम मुझसे बेहतर खाना पकाती हो?

आपके पति ने मालकिन!

और तीसरा कारण यह है कि मैं आपसे बेहतर प्यार करना जानती हूँ!

क्या ये भी तुमसे मेरे पति ने ही कहा घर की मालकिन ने पूछा?

नहीं ये ड्राईवर ने कहा!

मालकिन ने अगले दिन ही उसकी तनख्वाह दोगुनी कर दी!

Marriage Jokes-3

एक आदमी अपने खेतों में घूम रहा था ये सोचते हुए की उसकी पत्नी उसके लिए कितनी अच्छी है और वो कितना भाग्यशाली है!

उसने भगवान से पूछा हे भगवान तुमने उसे इतना दयालु क्यों बनाया?

भगवान ने उत्तर दिया ताकि तुम उसे प्यार कर सको!

उसने फिर पूछा की भगवान तुमने उसे इतना सुंदर क्यों बनाया?

ताकि तुम उसे प्यार करो सको!

हे भगवान तुमने उसे इतना अच्छा खाना बनाने वाली क्यों बनाया?

ताकि तुम उसे प्यार कर सको!

उस आदमी ने थोड़ी देर और सोच कर बोला हे भगवान वैसे तो मुझे कोई शिकायत नहीं है पर तुमने उसे इतनी मूर्ख क्यों बनाया?

ताकि वो तुम से प्यार कर सके!

Marriage Jokes-4

यह एक जग प्रसिद्ध सच है कि सभी बहुओं को अपनी सासुओं से परेशानी रहती है!

ऐसे ही एक दिन सभी बहुएं इकट्ठी हुई और उन्होंने फैसला किया कि वे सब अपनी सास से माफ़ी मांगेगी और कहेंगी उन्होंने जो भी किया उनसे वो गलती से हुआ!

एक हफ्ते बाद सभी बहुओं ने पिकनिक जाने का कार्यक्रम बनाया जिसमें पूरे परिवार के साथ सासुओं को भी ले गयी!

सारी सासुएँ एक ही बस में थी जो सबसे आगे चली थी रास्ते में उनकी बस का एक्सिडेंट हो गया!

और सभी सासुएँ मर गयी सारी बहुएं जोर-जोर से बिलख-बिलख कर रो रही थी!

पर एक बहु को शायद कुछ ज्यादा ही दुःख हुआ वो जमीन पर हाथ पटक पटक कर रो रही थी सभी उसे सांत्वना देकर कह रहे थे कम से कम तुम्हारी सास बिना किसी चिंता के मरी है तुम्हारा उससे कोई झगड़ा नहीं था पर वो अभी भी जोर-जोर से चिल्ला रही थी!

जब वो बार-बार बोलने पर चुप नहीं हो रही थी तो एक औरत ने उसे पूछा तुम इतना क्यों चिल्ला रही हो क्या तुम्हारी सास ज्यादा खास थी?

उस औरत ने अनियंत्रित हो कर सिसकते हुए कहा नहीं उनसे बस छुट गयी है!

Marriage Jokes-5

टेलीफ़ोन एक्सचेंज से एक लड़की ने अपने बॉय फ्रैंड का नया नम्बर लेकर उसे फ़ोन किया और वहां किसी औरत ने उठाया लड़की ने पूछा:

क्या एडम से बात करवाएंगे?

वह नहा रहे है उस औरत ने कहा!

प्लीज उनसे कहिये कि उनकी गर्लफ्रैंड का फ़ोन है उस लड़की ने कहा!

जब उसे कोई फ़ोन वापिस नहीं आया तो उस लड़की ने फिर फ़ोन किया इस बार आदमी ने फ़ोन उठाया!

मैं एडम बोल रहा हूँ उसने कहा!

तुम मेरे बॉयफ्रैंड नहीं हो लड़की ने कहा!

मैं जानता हूँ यही बात मैं अपनी पत्नी को पिछले आधे घंटे से समझाने कि कोशिश कर रहा हूँ!

Marriage Jokes-6

एक लड़की अपने प्रेमी से मिलकर बहुत उदास मन के साथ घर आयी!

उसने अपनी माँ से कहा माँ एक लड़के ने एक घंटे पहले मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा है! तो तुम इतनी उदास क्यों हो उसकी माँ ने पूछा?

क्योंकि वो हर बार कहता है की वो नास्तिक है वो नरक पर भी विश्वास नहीं करता!

उसकी माँ ने कहा तुम उससे शादी कर लो हम दोनों के बीच में रहकर उसे पता चल जाएगा वो कितना गलत है!

Marriage Jokes-7

एक शादीशुदा महिला दोपहर की झपकी ले रही थी!

थोड़ी देर बाद वो उठी और अपने पति से कहने लगी मैंने एक सपना देखा की वैलेंटाइन डे पर तुम मुझे मोतियों का हार दे रहे हो इसका क्या मतलब हुआ?

तुम्हें रात को पता चल जायेगा उसने कहा!

उसी शाम को वह आदमी एक छोटा सा पैकेट लेकर आया जो बंद था और उसने अपनी पत्नी को दिया उसने ख़ुशी के साथ खोला उसमें एक किताब थी जिसका शीर्षक था सपनों के अर्थ !

Marriage Jokes-8

`मदर डे` पर एक परिवार के लोग इकठ्ठा होकर खाना खा रहे थे!

किसी कारण से माँ बिलकुल शांत थी!

आखिर उसके पति ने पूछ ही लिया कि क्या बात है?

पत्नी ने कहा कुछ नहीं!

पति ने फिर कहा बोलने का कुछ लोगी क्या! सच में बताओ क्या बात है!

पत्नी ने कहा क्या तुम सच में जानना चाहते हो? तो सुनो मैं अकेले घर में खाना बनाती हूँ घर की सफाई करती हूँ 15 साल से बच्चों को मदर डे पर खाना खिला रही हूँ!

पर तुमने कभी मेरा धन्यवाद तक नहीं किया!

पति बोला मैं किस लिए धन्यवाद करूँ 15 साल में मुझे कभी `फादर डे` पर एक गिफ्ट तक नहीं मिला!

पत्नी ने कहा हाँ ये तो है लेकिन में इनकी असली माँ हूँ!

                                                                    Go Marriage Jokes Page-2

0 comments:

Post a Comment