Monday 14 December 2015

Marriage Jokes Page-2

marriage jokes hindi

Marriage Jokes-1 

एक नव विवाहित पत्नी ने काम से घर आये पति को कहा मेरे पास तुम्हारे लिए एक अच्छी खबर है बहुत जल्द ही हम दो से तीन हो जाएँगे!

पति ख़ुशी से झूमने लगा और अपनी पत्नी को गले लगा लिया अरे मेरी जान मैं इस दुनिया मैं सबसे खुशनसीब आदमी हूँ!

मुझे ख़ुशी है की तुम्हें इतना अच्छा लगा कल सुबह मेरी माँ हमारे साथ रहने आ रही है पत्नी ने कहा!

Marriage Jokes-2

एक आदमी झूठ पकड़ने वाला रोबोट खरीद कर लाया जो आदमी को झूठ बोलने पर थप्पड़ मारता था उसने रात के खाने के समय पर इसका परीक्षण करने की सोची!

बाप: बेटा आज तुम स्कूल के समय पर कहाँ थे?

बेटा: स्कूल में ही था पापा!

रोबोट ने बच्चे को थप्पड़ मार दिया!

बेटा: बताता हूँ! दोस्त के साथ डी.वी.डी पर पिक्चर देख रहा था!

बाप: कौन सी?

बेटा: कुंग -फु -पंडा!

रोबोट ने फिर से बच्चे को थप्पड़ मार दिया!

बेटा: ठीक है बताता हूँ ये एक अश्लील पिक्चर थी!

बाप: क्या? जब मैं तुम्हारी उम्र का था तो मुझे पता भी नहीं था की ऐसी पिक्चर भी होती है!

रोबोट ने बाप को एक थप्पड़ मार दिया!

माँ: हा हा हा कर हंसने लगी आख़िरकार बेटा तो ये तुम्हारा ही है न!

और रोबोट ने माँ को थप्पड़ मार दिया!

Marriage Jokes-3

एक आदमी अपनी माँ कि कब्र पर फूल चढ़ा कर घर लौटने के लिए अपनी कार कि तरफ आ रहा था तभी उसकी नजर एक दूसरी कब्र की तरफ गयी जहाँ एक आदमी कब्र पर सर पटक पटक कर रोते हुए हुए बार बार कह रहा था!

तुम क्यों मर गए? तुम क्यों मर गए? तुम क्यों मर गए? तुम क्यों मर गए?

वह आदमी उसके पास गया और पूछने लगा वैसे तो में आपको परेशान नहीं करना चाहता था और आपके दुःख को बदन नहीं चाहता पर मैंने आज तक किसी को इतने दुःख में रोते नहीं देखा आप किसकी याद में इतना दुःख कर रहे है माँ के लिए बच्चे के लिए!

वह रोने आदमी वाला थोड़ी देर के लिए चुप हुआ फिर एकदम से बोल पड़ा मेरी पत्नी के पहले पति के लिए!

Marriage Jokes-4

एक दिन एक जवान लड़का अपने बाप के पास ये बताने के लिए गया की उसने शादी करनी है!

उसका बाप यह सुनकर काफी खुश हुआ उसके बाप ने पूछा की लड़की कौन है तो लड़के बताया की हमारे ही पड़ोस की है आप जानते है उसे उसका नाम गुड़िया है!

उसके बाप ने बड़ी उदासी के साथ अपने लड़के को बताया कि बेटा मुझे ये बताते हुए बहुत दुःख हो रहा है कि जिस लड़की से तुम शादी कर रहे हो वो तुम्हारी बहन है पर ये बात बेटा अपनी माँ को मत बताना!

उस लड़के ने 2 और लड़कियों के नाम अपने बाप को बताये पर उनके बारे में भी उसके बाप ने यही कहा!

वो बहुत निराश होकर अपनी माँ के पास गया और अपनी माँ से कहने लगा माँ मैं जिससे भी शादी करना चाहता हूँ पापा कहते हैं कि वो सब मेरी बहनें है पर ये बातें में आप को न बताऊँ उसकी माँ ने हँसते हुए कहा बेटा चिंता मत करो! तुम उनमें से किसी से भी शादी कर सकते हो क्योंकि वो तुम्हारा बाप नहीं है

Marriage Jokes-5

हर एक आदमी को एक दिन मरना होता है मरने के बाद जब स्वर्ग में जाते हैं तो भगवान सब से कहता है कि मैंने दुनिया में दो तरह के लोगों को बनाया है!

एक वो जो अपनी बीवियों पर हावी रहते हैं और दूसरे वो जो जिन पर उनकी बीवियां हावी रहती है!

मैं ये चाहता हूँ की ये दोनों तरह के लोग स्वर्ग में जाएँ!

उसके बाद भगवान स्वर्ग के द्वार के बाहर यह देखने आया कि कितने लोग किस पंक्ति में खड़े हैं!

भगवान ने देखा कि जिन महिलाओं पर पुरुष हावी थे उन महिलाओं की संख्या काफी कम थी!

जबकि जिन पुरुषों पर महिलाएं हावी थी वो लगभग दो लम्बी पंक्तियों में खड़े थे!

महिलाओं पर जो पुरुष हावी थे उस पंक्ति में सिर्फ एक ही आदमी खड़ा था!

भगवान ने कहा मैंने तुम लोगों को अपनी छवि के रूप में दुनिया में भेजा था और तुम शर्म आनी चाहिए तुम्हें...!

अरे इससे सीखो कुछ! बता मेरे बच्चे तुम ने ऐसा क्या किया जो तुम इस पंक्ति में आ गए वो आदमी कहने लगा मैं नहीं जानता मेरी बीवी ने मुझे यहाँ खड़े होने को कहा!

Marriage Jokes-6

एक औरत बड़ी हड़बड़ी में दंत चिकित्सक के क्लीनिक में पहुंची बोली: डॉक्टर साहब मैं बहुत जल्दी में हूं!

मुझे एक जरूरी मीटिंग में जाना है इसलिये एनस्थीसिया (निश्चेतक) मत लगाइये और जल्दी से दांत बाहर निकाल दीजिये!

डॉक्टर ने कहा कमाल की बहादुर औरत है आप!

फिर उस औरत से बोला: ठीक है जैसी आपकी मर्जी इस कुर्सी पर बैठ जाइये और बताइये कौन से दांत में दर्द है!

औरत ने दरवाजे के पास खड़े अपने पति को आवाज दी चलो! डॉक्टर साहब को दांत दिखाओ

Marriage Jokes-7

पत्नी पति से: आज दिन में पता है ये दीवार घड़ी अचानक ही दीवार से गिर गयी और इसके गिरने के बस एक सैकिंड पहले अगर माँ वहां से न उठती तो उनका सिर बुरी तरह से जख्मी हो जाता!

पति: हे भगवान.....

.

.

..

ये घड़ी हमेशा ही धीरे चलती है!

Marriage Jokes-8

एक आदमी और उसकी पत्नी में अनबन हो गई और उन्होंने एक दूसरे से बोलना बंद कर दिया एक दिन आदमी को सुबह 7 बजे की रेलगाड़ी से कहीं जाना था इसके लिये 6 बजे जागना जरूरी था लेकिन वह भी पहले नहीं बोलना चाहता था लिहाजा उसने कागज पर नोट लिखा मुझे 6 बजे जगा देना और पत्नी के सिरहाने रख दिया!.

सुबह जब वह उठा तो 9 बज रहे थे उसकी ट्रेन छूट चुकी थी गुस्से से भन्नाया हुआ वह पत्नी पर चिल्लाने ही वाला था कि उसकी नजर सिरहाने रखे कागज के टुकड़े पर पड़ी जिस पर लिखा हुआ था 6 बज गये हैं!.

जाग जाइये....!

Marriage Jokes-9

एक महिला अपने बीमार पति को लेकर डॉक्टर के पास गयी महिला के पति की जांच के बाद डॉक्टर ने उस महिला को अपने ऑफिस में अकेले बुलाया डॉक्टर ने कहा आपके पति एक गंभीर बीमारी से ग्रस्त है दूसरा उन्हें अत्यंत दबाव है अगर आपने वो सब नहीं किया जो मैं आपसे कह रहा हूँ तो आपके पति निश्चित तौर पर मर जायेंगे!

हर सुबह उन्हें स्वास्थ्यवर्द्धक नाश्ता देना उन्हें हमेशा खुश रखना और इस बात का विशेष ध्यान रखें कि उनके आसपास का माहौल हमेशा अच्छा रहे लंच में उन्हें पौष्टिक भोजन करवाएं और डिनर में उन्हें विशेष प्रकार का भोजन करवाएं उनसे किसी प्रकार का काम न करवाएं जिससे उनके आराम में कोई फर्क पड़े अपनी किसी भी समस्या को उनके सामने न ले जाएँ इससे उनका मानसिक दबाव बढ़ जायेगा उनकी हर एक इच्छा को पूरे करने की कोशिश करना अगर आप लगातार इस तरह अगले 8 -10 महीने या 1 साल तक करेंगी तो मुझे पूरा विश्वास है कि आपके पति पहले की तरह बिलकुल ठीक और स्वस्थ हो जायेंगे इतना कहकर डॉक्टर ने कहा अब आप जाईए!

घर जाते हुए रास्ते में पति ने पूछा कि डॉक्टर साहब ने क्या कहा?

पत्नी ने झट से कहा आप मरने वाले हैं

Marriage Jokes-10 

एक आदमी एक खुली सड़क पर बहुत तेजी से गाड़ी चला रहा था तभी पुलिस वाले ने उसे रोक दिया और गाड़ी से बाहर आने को कहा क्या आपको इस बात का एहसास है कि आप 60 kmph क्षेत्र में 90 kmph कि रफ़्तार से गाड़ी चला रहे है आपने स्पीड लिमिट के नियम को तोड़ा है गाड़ी वाले ने कहा सर ऐसा कभी नहीं हो सकता मैंने कोई स्पीड लिमिट का नियम नहीं तोड़ा है मैं तो धीरे से गाड़ी चला रहा था!

गाड़ी के अन्दर से उसकी पत्नी ने कहा आप ने तोड़ा है मैं कब से तुम्हें कह रही हूँ कि गाड़ी की स्पीड कम रखो!

पुलिस वाले ने कहा मैंने एक चीज और नोट की कि तुमने सीट बेल्ट भी नहीं पहन रखी थी जब तुमने मुझे देखा तब तुम ने इसे बांधा!

नहीं सर ये सच नहीं मैं हमेशा ही अपनी सीट बेल्ट पहनता हूँ!

अन्दर से पत्नी ने कहा नहीं मैं तुम्हें हमेशा कहती हूँ कि बेल्ट पहन लो पर तुम नहीं पहनते!

गाड़ी वाले ने गुस्से में गाली देते हुए कहा क्या तुम थोड़ी देर के लिए अपना फटा हुआ मुहं बंद नहीं रख सकती!

पुलिसवाला उस आदमी के पत्नी के प्रति ऐसे व्यवहार को देखकर चकित रह गया इसलिए वो उसकी पत्नी कि तरफ घूम गया और पूछने लगा मैडम क्या आपके साथ हमेशा ये ऐसा ही व्यवहार करते हैं?

उसकी पत्नी ने कहा ने कहा जी नहीं सर! बस जब शराब पी लेते हैं तभी

   Go Marriage Jokes Page-1                                    Go Marriage Jokes Page-3                                                        

0 comments:

Post a Comment