Wednesday 16 December 2015

Marriage Jokes Page-3

हिंदी जोक्स

Marriage Jokes-1

पति पत्नी अपने बेडरूम में आराम से सो रहे थे और अचानक रात को दो बजे फोन की घंटी बजी दोनों की नींद खुल गई पति ने फोन उठाया इससे पहले कि वह कुछ कह पाता दूसरी तरफ से आवाज़ आनी शुरू हो गई!

पति सुनता रहा और अचानक चीखकर बोला साले मैं क्या म्यूनिसिपैलिटी में काम करता हूं जब चीख-चिल्लाकर पति ने फोन पटक दिया उसकी पत्नी ने प्यार से पूछा कौन था जानू?

पति ने जवाब दिया पता नहीं कौन कमीना था साला मुझसे पूछ रहा था रास्ता साफ है क्या?

Marriage Jokes-2

एक घर में चोर घुस गया पति-पत्नि ने मिलकर चोर को पकड लिया

पत्नि जो बहुत ही मोटी थी चोर के कंधो पर बैठ गई और बोलीः सुनोजी

आप जल्दी से पुलिस को बुला लाओ तब तक मैं इसे पकड कर रखती हूं तभी इधर-उधर देखने लगा बीवीः अरे क्या देख रहे हो?

पतिः मेरी चप्पल नहीं मिल रही.....

चोर कराहते हुएः जल्दी कर भाई मेरी ही पहन जा!

Marriage Jokes-3

एक दाह संस्कार में अजीब घटना देखी गई स्त्री के शव के पीछे रोता हुआ पति पीछे एक कुत्ता और उसके पीछे सैंकड़ो लोगों की लम्बी लाइन थी!

एक आदमी ने उत्सुकतावश रोते हुए आदमी से कहा भाई कैसे हुआ ये और ये लोग इस तरह लाइन में क्यों चल रहे हैं?

रोने वाले आदमी ने कहा ये जो कुत्ता तुम देख रहे हो इसके काटने से मेरी बीवी की मौत हो गयी!

आदमी ने कहा भाई एक दिन के लिए ये कुत्ता मुझे भी दे दो!

तुम भी लाइन में लग जाओ!

Marriage Jokes-4

एक आदमी शादी करना चाहता है तो अपने दोस्त से पूछता है कि बताओ मैं क्या करूँ?

उसका दोस्त कहता है अखबार में विज्ञापन दे दो कि मुझे बीवी चाहिए!

वह आदमी ऐसे ही करता है!

कुछ दिन बाद वो अपने दोस्त के पास आता है और कहता है कि मैं बहुत परेशान हूँ समझ नहीं आता कि क्या करूँ!

उसका दोस्त पूछता है कि क्यों क्या हुआ?

वो कहने लगा कि मैने अखबार में विज्ञापन दिया कि मुझे बीवी चाहिए तो मुझे इतने सारे विवाहित लोगों ने ख़त लिखे हैं कि मेरी बीवी ले लो मेरी बीवी ले लो!

Marriage Jokes-5

एक बुजुर्ग अपना 100 वाँ जन्मदिन मना रहा था सभी लोग उसके कसरती और तंदुरुस्त शरीर की प्रशंसा कर रहे थे तभी एक आदमी ने पूछ लिया की आपकी फिटनेस का क्या राज है?

बुजर्ग आदमी ने कहा मैं आपको अपनी फिटनेस का राज बताता हूँ सुनिए...

मेरी पत्नी और मुझे शादी किये हुए 75 साल हो गए है जब हमारी शादी हुई थी तो हमने एक प्रण लिया था कि जब भी हमारे बीच झगड़ा होगा अगर ये प्रमाणित हो जाये कि किसकी वजह से झगड़ा हुआ तो उसे बाहर आकर खुली हवा में काफी देर तक सैर करनी पड़ेगी!

तो जनाब 75 सालों से मैं रोज ही रात में खुली हवा में सैर कर रहा हूँ!

Marriage Jokes-6

एक औरत डॉक्टर के पास गयी उसे उसके पति ने पीटा था जिस कारण उसकी आँखें काली और नीली हो गयी थी!

डॉक्टर ने उसे पूछा क्या हुआ?

औरत ने कहा डॉक्टर साहब मुझे समझ नहीं आ रहा मैं क्या करूँ? मेरे पति रोज शराब पीकर आकर आते है और मुझे बहुत पीटते है!

डॉक्टर ने कहा मेरे पास इसके लिए एक बहुत बढ़िया इलाज है जब तुम्हारे पति शराब पीकर घर लौटे तो गरम पानी करना उसमें थोड़ा सा नमक डालना और गरारे करना शुरू कर देना और करते ही रहना लगातार करते रहना!

दो हफ्ते बाद वो महिला डॉक्टर के पास आयी तो बिलकुल तंदुरुस्त और प्रसन्न लग रही थी!

महिला कहने लगी डॉक्टर साहब ये तो जबरदस्त आईडिया बताया था आपने अब तो जब भी मेरे पति शराब पीकर घर आते है तो मैं गरारे करना शुरू कर देती हूँ और वो मुझे छूते तक नहीं!

डॉक्टर: देखा अगर मुहँ को चुप रखा जाये तो कितना फायदेमंद रहता है!

Marriage Jokes-7

एक पति का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ और दुखी होकर घर से बाहर निकला और पीछे पीछे उसका बेटा भी उसके साथ आ गया!

वे दोनों घूमते घूमते एक ज़ोअलाजिकल गार्डन में पहुँच गए दोनों एक बेंच पर बैठ गए सामने एक गधा घास चर रहा था!

बच्चे ने अपने बाप को पूछा पापा ये कौन सा जानवर है? बाप ने जवाब दिया बेटा ये गधा है!

उसी के साथ में एक गधी भी चर रही थी बच्चे ने पूछा पापा ये कौन है? बाप ने जवाब दिया बेटा ये इस गधे की बीवी है!

बच्चे ने पूछा तो क्या पापा गधे भी शादी करते है?

बाप ने दुखी होकर कहा.... हाँ बेटा!... सिर्फ गधे ही शादी करते है!

Marriage Jokes-8

एक पति पत्नी अपनी शादी की पचासवीं सालगिरह मना रहे थे कि अचानक पति रोने लगा पति को रोते देख पत्नी ने कारण पूछा!

पति: प्रिये क्या तुम्हें याद है आज से पचास साल पहले तुम्हारे पिता ने हमें तुम्हारे घर के पीछे वाले बगीचे में छुपकर मिलते हुये रंगे हाथों पकड़ा था!

पत्नी: हाँ!

पति: क्या तुम्हें यह भी याद है कि उस वक्त तुम्हारे पिता ने मुझसे क्या कहा था!

पत्नी: क्या कहा था मुझे याद नहीं आ रहा!

पति: उन्होनें कहा था कि अगर मैंने तुमसे शादी नहीं की तो वे मुझे पचास सालों के लिये जेल में डलवा देंगे!

पत्नी: तो क्या हुआ तुमने तो शादी कर ली ना!

पति: यही तो सोच रहा हूं कि अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी होती तो कम से कम आज मैं आजाद हो गया होता!

Marriage Jokes-9

एक आदमी पेपर पढ़ रहा था जब उसकी बीवी ने उसके सिर पर जोर से फ्राईंग पैन दे मारा!

यह किस लिए मारा उस आदमी ने पूछा?

बीवी ने जवाब दिया आज तुम्हारी पैंट की जेब से एक कागज का टूकड़ा मिला उस पर जेन्नी लिखा हुआ था इसलिए!

अरे पिछले हफ्ते मैं रेस कोर्स गया था और जिस घोड़े पर मैंने पैसे लगाए थे उसका नाम जेन्नी था आदमी ने सफाई दी!

उसकी बीवी ने उससे माफी मांगी और वह अपना काम करने रसोई के अंदर चली गई!

तीन दिन बाद वह आदमी घर में टी.वी. देख रहा था जब उसकी बीवी ने और एक बड़े फ्राईंग पैन से उसके सिर पर बड़ी जोर से मारा इतने जोर से की वह बेहोश ही हो गया!

जब उस आदमी को होश आया उसने पूछा अब यह किस लिए मारा?

आज दिन में तुम्हारे घोड़े का फोन आया था तुम्हारे बारे में पूछ रहा था.... इसलिए... उसकी बीवी ने जवाब दिया!

Marriage Jokes-10

पुरुषों के सुखी जीवन के लिए पांच सूत्र

1. आपके पास ऐसी स्त्री हो जो घर का काम करे खाना बनाए और कपड़े धोए!

2. आपके पास ऐसी स्त्री हो जो आपको हंसाये और खुश रखे!

3. आपके पास ऐसी स्त्री हो जिस पर आप विश्वास कर सकें और जो आपसे झूठ न बोले!

4. आपके पास ऐसी स्त्री हो जो आपको प्यार करे और आपके साथ रहकर आनंद का अनुभव करे!

5. आखिरी और सबसे महत्वपूर्ण बात:- उपरोक्त चारों स्त्रियां एक दूसरे से बिल्कुल परीचित न हों!

Go Marriage Jokes Page-2                                                                               

0 comments:

Post a Comment